Herbal Health

Things You Should & Should Not Do After Sex
Men's Sex Power Capsule - Chetan Capsule for boost sexual power permanently
6 सरल आदतें अपने यौन प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए आपकी मदद करेंगी और आपकी सेक्स जीवन को और भी…
Can these food improve your penis size?



Home / sexual-health / 5  Tips to Make You Better in Bed

5  Tips to Make You Better in Bed


5 सुझाव आपको बिस्तर में बेहतर बनाने के लिए


बिस्तर में कौन महान नहीं बनना चाहता है? सिर्फ अच्छा सेक्स करने के लिए नहीं, बल्कि बढ़िया सेक्स करने के लिए जो आपके पार्टनर और खुद को पहले, दौरान और बाद में पूरी तरह से संतुष्ट करता है? अब, प्रचार के बावजूद, हम सभी जानते हैं कि सभी सेक्स अच्छा सेक्स नहीं है। संभोग की गुणवत्ता कई कारकों के साथ बदलती है, मूड से लेकर ऊर्जा स्तर तक। लेकिन बिस्तर में बेहतर होने का प्रयास - और अपनी सेक्स तकनीक में सुधार - एक महान खोज है। और एक स्वस्थ सेक्स जीवन में शामिल सभी पक्षों के लिए लाभों की एक प्रभावशाली सूची है। सेक्स जितना बेहतर होगा, वे उतने ही भरपूर होंगे। आप कुछ असामान्य तरीकों की खोज करने के लिए आश्चर्यचकित हो सकते हैं, जिससे आप अपने यौन जीवन को अधिक सुखमय और रोमांचक बना सकते हैं। यौन शोधकर्ताओं ने कामुकता के आसपास कुछ समझदार निष्कर्षों का खुलासा करना शुरू कर दिया है, जैसे कि खुशहाल जोड़े सप्ताह में एक बार सेक्स करते हैं, और यह कि पोर्न प्राइम पार्टनर का प्रत्येक के लिए आकर्षण देखना अन्य। प्रत्येक मनुष्य यौन रूप से आत्मविश्वास और सक्षम महसूस करने की इच्छा रखता है, यही कारण है कि हमने सबसे अच्छी सेक्स सलाह विज्ञान की पेशकश की है। नीचे, पांच सरल क्रियाओं के साथ बिस्तर में बेहतर होना सीखें।

1. अपने विशेष किसी को वास्तव में विशेष महसूस कराएं।

इज़राइल के एक नए अध्ययन में पाया गया कि जब लोगों को लगा कि उनका साथी उनके प्रति अधिक चौकस हो रहा है, तो वे अपने साथियों के लिए प्यासे थे - और वे अधिक सेक्स करते थे। जैसे ही आप पाठ देखते हैं, मुझे उत्तर दें, जवाब दें कि दीर्घकालिक संबंध में आग जलाने के लिए जवाबदेही महत्वपूर्ण हो सकती है। वैज्ञानिकों का कारण है कि जब आपको लगता है कि आपका साथी आपके प्रति उत्तरदायी है, तो आप अपने साथी को किसी योग्य और पीछा करने वाले के रूप में देखते हैं।

2. ऊँचा उठो।

न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के एक नए, छोटे, लेकिन गहराई से अध्ययन के अनुसार, मारिजुआना सेक्स से बेहतर है जो बूज़ करता है - "बढ़ाई" orgasms और कम अफसोस के लिए अग्रणी। अध्ययन में प्रतिभागियों ने दावा किया कि उच्च वृद्धि संवेदनशीलता प्राप्त करने के दौरान नशे में होने से निराशा और अधिक अफसोस होता है। शोध से यह भी पता चलता है कि लोग मारिजुआना के दौरान कम अजनबियों के साथ हुक करते हैं, इसलिए यह लें कि आप कैसे होंगे।

3. समझें कि अच्छा सेक्स करने से काम बनता है।

टोरंटो विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने विश्लेषण किया कि जिस तरह से आप यौन रसायन विज्ञान के बारे में अपनी धारणाओं को फ्रेम करते हैं वह आपके यौन रसायन विज्ञान को आकार देता है। उन्होंने पाया कि जिन जोड़ों ने माना था कि बेडरूम और रिश्ते दोनों में बेहतर संतुष्टि की रिपोर्ट करने के लिए आपको सेक्स में प्रयास करना होगा। यदि आप इस श्रेणी में आते हैं, तो इसका मतलब है कि आप एक सेक्स असहमति को रिश्ते पर दबाव नहीं डालते हैं, इसलिए यह अधिक लचीला हो जाता है।

4. सेक्स पर ग्रंथों का अध्ययन न करें; अपने साथी का अध्ययन करें।

यह जानने के बुनियादी शारीरिक रचना से परे कि वह कहाँ जाता है, सबसे अच्छी बात जो आप सेक्स में बेहतर कर सकते हैं, वह है अपने साथी की बात सुनना। यौन संबंध, किसी भी अन्य रिश्ते की तरह, संचार के लिए नीचे आते हैं, और शोध से पता चलता है कि वास्तव में यौन संतुष्टि का क्या संबंध है। आप शोर या इशारों पर भरोसा नहीं कर सकते - आपको सकारात्मक मार्गदर्शन पर भरोसा करना चाहिए।

5. अधिक परोपकारी बनें।

यह पता चला है कि लोग वास्तव में सिर्फ एक साथी में दया की तलाश कर रहे हैं। नए शोध के अनुसार, परोपकारी व्यवहार ने काफी भविष्यवाणी की कि उनके यौन व्यवहार और उनके यौन साझेदारों की संख्या से कितने संतुष्ट प्रतिभागी थे। पिछले शोधों से पता चला है कि लोग अधिक निःस्वार्थ दीर्घकालिक साझेदार पसंद करते हैं, लेकिन इस अध्ययन से पता चलता है कि छोटी अवधि में भी उदारता सेक्सी हो सकती है। सबूत है कि अच्छे लोग हमेशा अंतिम नहीं होते।
बिस्तर पर बेहतर सेक्स के लिए चेतन हर्बल्स द्वारा बनाई गयी पुरुषों के लिए चेतन कैप्सूल मंगा सकते है।

Chetan Capsule Also Available On FlipkartHerbalpitara!

Share This Post :



App Install