Herbal Health

5  Tips to Make You Better in Bed
Sex Power Capsule – Chetan Capsule
Can these food improve your penis size?
5 most effective exercises for penis enlargement : Increase penis size naturally



Home / sexual-health / Can these food improve your penis size?

Can these food improve your penis size?


क्या ये भोजन आपके लिंग के आकार में सुधार कर सकते हैं?

क्या लिंग का आकार मायने रखता है? एक बड़ा लिंग न केवल एक बेहतर सेक्स जीवन के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है, बल्कि यह आपको आत्मविश्वास का अनुभव कराता है। यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो अपने लिंग के आकार के बारे में चिंतित हैं, तो यहां आपका जवाब है। जबकि बाजार में कई गोलियां और पूरक आपके अंतरंग बेडरूम के समय के लिए लाभ ला सकते हैं, जैसे कि यौन प्रदर्शन में वृद्धि या इरेक्शन में सुधार करना, कोई भी पूरक जादुई रूप से आपके लिंग के आकार में वृद्धि नहीं कर सकता है।

एक शक के बिना, इसे विकसित करने का सबसे अच्छा तरीका प्राकृतिक तरीकों के माध्यम से है। इस तरह, आप लिंग को बड़ा करने के लिए विशिष्ट उपकरणों के दुरुपयोग के कारण होने वाले दुष्प्रभावों और किसी अन्य प्रकार की चोटों से बच सकते हैं। लेकिन क्या वास्तव में खाद्य पदार्थ लिंग को बड़ा करने के लिए मौजूद हैं? उत्तर सामान्य है: नहीं।
क्या मौजूद हैं खाद्य पदार्थ जो आपके लिंग के प्रदर्शन में काफी लाभ ला सकते हैं जो आपके शरीर को संचलन में सुधार करने के लिए पौष्टिकता प्रदान करते हैं और जेलिंग तकनीक (लिंग खींच व्यायाम) या लिंग को बड़ा करने के लिए किसी अन्य उपचार को लागू करने के बाद कोशिकाओं का पुनर्निर्माण करते हैं। आपको वास्तव में आश्चर्य होगा कि एक अच्छा आहार आपको बिस्तर पर विश्वास हासिल करने में कैसे मदद कर सकता है।

डार्क चॉकलेट:-

कैंडी प्रेमियों के लिए, यह सभी का सबसे अच्छा समाचार हो सकता है। चॉकलेट हमेशा "प्रेम का भोजन" होने के लिए प्रसिद्ध रहा है। कोको में फेनिलथाइलामाइन नामक एक पदार्थ होता है, जो मस्तिष्क में उत्साह और खुशी की भावना पैदा करता है। चॉकलेट में बहुत सारे एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जो आपके शरीर को शुद्ध करने और लिंग में रक्त प्रवाह को बेहतर बनाने में मदद करेंगे।

आपको बस इस नाजुकता का दुरुपयोग न करने के लिए बहुत सावधान रहना होगा, क्योंकि चॉकलेट एक ऐसा भोजन है जो शरीर को भारी मात्रा में कैलोरी में योगदान देता है। फिर भी, इनमें से कई कैलोरी शर्करा और वसा जैसे बड़ी मात्रा में स्वस्थ नहीं हैं।

केले:-

केले में एक विशेष एंजाइम होता है जिसे ब्रोमेलैन कहा जाता है, जो विशेष रूप से “टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने में मदद करने वाला एक प्रज्वलनरोधी और खून पतला करता है।
केले हमारे शरीर के लिए एक और बहुत सेहतमंद भोजन हैं। वे हमें पर्याप्त मात्रा में सोडियम और पोटेशियम, हमारे शरीर के कामकाज के लिए आवश्यक खनिज और ऐंठन को रोकने के लिए और रक्त परिसंचरण में सुधार करने में मदद करते हैं।

लाल मिर्च:-

यह मसालेदार मसाला आपके पौरुष अंग के आकार को बढ़ाने में मदद करने के लिए सही है। केयेन मिर्च रक्त परिसंचरण को बढ़ाता है और बहुत अधिक चयापचय को भी बढ़ाता है।

जिन्कगो बिलोबा:-

अपने लिंग के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए खाद्य पदार्थों में, हम जिन्कगो बिलोबा भी पाते हैं। यह प्राकृतिक भोजन परिसंचरण समस्याओं से निपटने और स्मृति और एकाग्रता को बढ़ाने में बहुत उपयोगी है।

कद्दू के बीज:-

यदि आप एक उत्कृष्ट स्नैक चाहते हैं जो आपको लिंग का आकार बढ़ाने में मदद कर सकता है, तो कद्दू के बीज निश्चित रूप से बहुत अच्छी तरह से फिट होते हैं। ये बीज रक्त के त्वरण में मदद करते हैं क्योंकि इसमें विटामिन ई की मात्रा अधिक होती है।

हम सभी जानते हैं कि एक स्वस्थ और संतुलित आहार में सब्जियाँ एक संपूर्ण भोजन होती हैं। हरी सब्जियां और विशेष रूप से ब्रोकोली और पालक आपके शरीर को महत्वपूर्ण लाभ पहुंचाते हैं। इन लाभों में से दो एंटीकोआगुलेंट प्रभाव और रक्त परिसंचरण में सुधार करने के लिए केशिका वाहिकाओं के फैलाव हैं। आपके लिंग में रक्त का अधिक से अधिक द्रव परिसंचरण एक चट्टान की तरह कठोर निर्माण और अधिक शानदार प्रदर्शन का उत्पादन करेगा जब यह यौन संबंध बनाने की बात आती है।

इसके अलावा, ऊपर उल्लिखित खाद्य पदार्थों में से कोई भी अकेले आपके लिंग में सेंटीमीटर नहीं जोड़ेगा। लेकिन यह मूलभूत महत्व का है कि आप अपने आहार में इन खाद्य पदार्थों या उनमें से एक संयोजन को अपने अंग में रक्त परिसंचरण में सुधार करने और हृदय संबंधी समस्याओं को रोकने में मदद करते हैं, साथ ही साथ इरेक्शन में भी सुधार करते हैं।

अगर आपको प्राकृतिक तरह से लिंग का साइज बढ़ाना है और मजबूत बनाना है तो चेतन हर्बल्स द्वारा बनाई गयी चेतन तिला आयल अभी मगाएं।

Now Chetan HerbalsChetan Tila Oil  is Also Available on Flipkart, Herbal Pitara

 

 

:- +91-9211166333

:- chetanherbals@gmail.com

:- www.chetanherbals.com

Share This Post :



App Install